अरुण साव ने गांव-गांव में जाकर दिया भाजपामय होने का दावा…ख़बरें और भी…ख़बरों से जुड़े रहने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें |अरुण साव ने गांव-गांव में जाकर दिया भाजपामय होने का दावा…

बिलासपुर :

 उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने रविवार देर रात्रि तक मैराथन प्रचार कर लोरमी विधानसभा के सभी वनग्रामों को भाजपामय कर दिया है। ग्रामीणों ने भी कहा कि जिसने गरीबों के लिए आवास बनाया, मुफ्त चावल दिया, नल से जल पहुंचाया, हम उनको जिताएंगे। डिप्टी सीएम साव ने कहा कि, साय सरकार महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपए दे रही है। आज तक किसी सरकार ने आपको पैसा नहीं दिया है। आपने कमल छाप को जिताया है, इसलिए पैसा मिल रहा है। ये एक हजार रुपए मिलता रहे, इसलिए 7 मई को कमल में बटन दबाना है। मोदी जी की सरकार बनाना है।

साव ने आमसभा में उपस्थित बुजुर्गों को बताया कि, 70 साल के ऊपर के बुजुर्गों से फॉर्म भरवाया जाएगा। फिर 5 लाख रुपए तक मुफ्त में इलाज होगी। बीमार पड़ने पर इलाज की चिंता नहीं करनी पड़ेगी। साव ने अखरार, खुड़िया, बिजराकछार, मंजूरहा, डंगनिया, महामाई, निवासखार, बम्हनी, अतरिया, सुरही, कटामी, छपरवा, बिंदावल व अचानकमार में कहा कि, आपने कमल का बटन दबाकर विधायक और उपमुख्यमंत्री बनाया है। चुनाव के समय किया गया वादा पूरा किया है। महतारी वंदन के तहत एक हजार रुपए दिए हैं। दो साल का बकाया बोनस दिया और 3100 रुपए में धान की खरीदी की गई। ये सब मिले इसलिए कमल को चुनना है।

डिप्टी सीएम साव ने कहा कि गांवों में बिजली, सड़क, पानी की समस्या का समाधान करना है। क्षेत्र के बेटा तोखन साहू को सांसद बनाना है। दिल्ली में आपका बेटा पहुंचेगा तो विकास तेज गति से होगी। उपमुख्यमंत्री ने बताया कि, पंजा वाले फॉर्म भरा रहे है, वो झूठा फॉर्म है। पंजा के चक्कर में नहीं आना है। जो गरीबों के विकास के लिए काम किया, उन्हें मौका देना है।

ख़बरें और भी…ख़बरों से जुड़े रहने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें |

https://whatsapp.com/channel/0029VaSGTZ1Lo4hYCjY45G2q