झारखण्ड के डॉक्टरों की टीम हेलीकाप्टर से जायेगी ओड़िसा,घायलों को मिलेगी सहायता …

राखी श्रीवास्तव : 04 जून 2023

ओडिशा के बालासोर में भीषण सड़क हादसे में झारखंड के भी कई यात्री घायल हुए है। झारखंड के घायल यात्रियों को हरसंभव मदद पहुंचाने के लिए राज्य सरकार भी प्रयासरत है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्देश पर डॉक्टरों की एक टीम ओडिशा जाएगी।

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ओडिशा के बालाजोर में ट्रेन हादसे में घायल यात्रियों को तुरंत मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर रांची से रविवार को एक विशेष टीम ओडिशा के लिए रवाना होगी। हेमंत सोरेन ने बताया कि राज्य सरकार के अधिकारियों और डॉक्टरों की टीम रविवार सुबह हेलीकॉप्टर से ओडिशा के लिए रवाना होगी। उन्होंने बताया कि ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे में झारखंड के यात्रियों से मुलाकात की टीम की ओर से उन्हें हरसंभव मदद प्रदान किया जाएगा। हादसे में घायल यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए सभी जरूरी सहायता प्रदान की जाएगी।

जिला प्रशासन की ओर से घायलों को सहायता उपलब्ध करने का प्रयास :

इससे पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए सभी जिलों के उपायुक्तों को हादसे से प्रभावित राज्य के यात्रियों को सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया था। राज्य सरकार के निर्देश पर सभी जिलों की ओर से हादसे से प्रभावित यात्रियों की सूची बनाई जा रही है। जिला प्रशासन की ओर से भी अपने स्तर से घायल यात्रियों को आवश्यक मदद उपलब्ध कराई जा रही है।