हेरिटेज होटल में महादेव सट्टा ऐप चलाते 7 लोग हुए गिरफ्तार,इनमें दुर्ग का सब्जी व्यापारी भी;रिजॉर्ट, फार्म हाउस में कमरा लेकर करता था ऑपरेट…

भिलाई :

दुर्ग में सुपेला पुलिस ने शुक्रवार को होटल हेरिटेज में छापेमारी कर महादेव सट्टा ऐप से जुड़े 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनका सरगना सब्जी व्यापारी चेतन निषाद (22) है जो होटल, रिजॉर्ट, फार्म हाउस और पॉश कॉलोनियों में कमरा लेकर सेटअप तैयार करता था और फिर कर्मचारियों को वहां भेजकर पैनल संचालित कर रहा था। पकड़े गए अन्य आरोपी अंडा और पुलगांव थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

हेरिटेज होटल में रहकर कुछ लोग के ऑनलाइन सट्टा महादेव ऐप और रेड्डी अन्ना बुक ऑपरेट करने की जानकारी पर टीम ने रेड मारी। जब पुलिस ने वहां छापेमारी की, तो उनके हाथ 7 पैनलिस्ट लगे। वो सभी वहां बैठकर ऑनलाइन सट्टा ऐप को ऑपरेटर कर रहे थे। बता दें इससे पहले दो अलग-अलग कार्रवाई में पुलिस 4 आरोपियों को जेल भेज चुकी है। मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है।

आरोपियों के कब्जे से करोड़ों की सट्टापट्टी बरामद

पुलिस को अपने सामने देखकर सभी आरोपी हड़बड़ा गए। उन्होंने मोबाइल, लैपटॉप और अन्य सबूतों को छिपाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों धर दबोचा। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लैपटॉप, मोबाइल, करोड़ों रुपए की सट्टापट्टी और अन्य सामान बरामद कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

होटल का संचालक भी संदेह के दायरे में

जिस होटल हेरिटेज में आरोपी पकड़े गए हैं, उसका संचालक भी पुलिस के संदेह के दायरे में है। ये वही होटल है, जहां कुछ महीने पहले महादेव ऐप की वसूली के लिए किडनैपिंग करने वाले आरोपी पकड़े गए थे। इसके साथ ही इसका संचालक भी कई गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त रह चुका है। इसलिए पुलिस यह भी जांच करेगी कि कहीं इस पैनल को संचालित कराने में होटल के संचालक का हाथ भी तो नहीं है।

ये आरोपी किए गए गिरफ्तार

  1. नीरज निर्मलकर (18 साल) निवासी चंद्रखुरी पुलगांव दुर्ग
  2. दुर्गेश मार्कंडेय (20 साल) निवासी जेवरा सिरसा दुर्ग
  3. टीकम पाल (21 साल) निवासी माना कैंप रायपुर
  4. ऋषभ पटेल (23 साल) निवासी गुंडरदेही बालोद
  5. राहुल चंद्राकर (22 साल) निवासी दुर्गा चौक चंद्रखुरी पुलगांव दुर्ग
  6. उदय सिंह राजपूत (22 साल) निवासी कृष्णा नगर सुपेला
  7. चेतन निषाद (22 साल) निवासी कोलिहापुरी पुलगांव दुर्ग

ख़बरें और भी…ख़बरों से जुड़े रहने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें |

https://whatsapp.com/channel/0029VaSGTZ1Lo4hYCjY45G2q