मेला व होली के मद्देनजर, फरसगांव पुलिस ने ली शांति समिति की बैठक |

त्योहार में खलल डालने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का दिलाया भरोसा |

फरसगांव : 03 मार्च 2023.( आशीष दास )

बोरगांव :~ दिनांक 03 मार्च शुक्रवार को आगामी होली त्यौहार एवं फरसगांव मेले के मद्देनजर नगर व थाना क्षेत्र में सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में अनुविभाग स्तरीय शांति समिति की आवश्यक बैठक, अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) फरसगांव एवं अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) की उपस्थिति में बी.आर.सी. कार्यालय फरसगांव के सभाकक्ष में आयोजित की गयी। बैठक में नगर एवं थाना क्षेत्र  के सम्माननीय जनप्रतिनिधि, व्यापारीगण, थाना क्षेत्र के ग्राम सरपंच, कोटवार, पटेल, गायता, पुजारी उपस्थित थे। 

बैठक में फरसगांव अनुविभाग अंतर्गत शांतिपूर्ण तरीके से होली त्यौहार मनाने की अपील करते हुए मौके पर थाना प्रभारी भापेन्द्र साहू ने लोगों को त्योहार में खलल डालने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा भी दिलाया | साथ ही उन्होंने गड़बड़ी की आशंका यदि हो, तो तुरंत फरसगांव थाने में जानकारी देने को कहा, होली त्योहार के दौरान किसी भी व्यक्ति को जबरदस्ती रंग न लगाने, विवाद की स्थिति निर्मित ना हो इसके लिए होली का पर्व में शराब का सेवन ना करने हेतु प्रोत्साहित करने कहा गया। 
फरसगांव में आयोजित होने वाली वार्षिक मेले में आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने एवं फरसगांव नगर में मुख्य चौक चौराहों में सीसीटीवी कैमरे लगाने के संबंध में महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।